Breaking News
Home / राजनीती / उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव का दावा,350 सीटें जीतेगी पार्टी….

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव का दावा,350 सीटें जीतेगी पार्टी….

वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इस चुनाव को लेकर योगी कैबिनेट में विस्तार होने की संभावनाएं जताई जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी (SP) के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने नया दावा पेश किया है। जो दावा है वो है कि इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (SP) 350 से अधिक सीटें जीत कर सरकार बनाने वाली है। आपको बता दें कि इस दावे के बाद सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को आड़े हाथों लेते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि जनाब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आप बहुमत तो छोड़ो बहुमत के करीब भी नहीं पहुंच पाओगे।

अखिलेश यादव ने कहा 350 सीटें जीत कर दिखाएंगे

उन्नाव में एक जनसभा को संबोधित करते समय समाजवादी पार्टी (SP) के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को कहा था कि आने वाले चुनाव में हमारी पार्टी अपने गठबंधन के साथ लगभग 350 सीटें जीतने जा रही है। इसके बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) उन्हें जवाब देने लगे, कुछ लोग इन्हें सपोर्ट करते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को आड़े हाथों लेने की कोशिश कर रहे हैं।

न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी ANI ने दी है जानकारी देते हुए ANI ने लिखा है कि “आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी अपने गठबंधनों के साथ 350 सीटें जीतने जा रही है: उन्नाव में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव।”

सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहें है जवाब

अनुभव नाम के टि्वटर यूजर ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को जवाब देते हुए लिखा है कि “औकात के हिसाब से बहुत ज्यादा बोल गए अक्कलेश भईया, बहुमत के करीब होगे, ज्यादा से ज्यादा 220 सीट, 350 तो तुमको कत्तई नहीं मिलने वाली, 250 भी नहीं मिलेगी।”

वहीं एक अन्य दीपांकर नाम की ट्विटर यूजर ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को जवाब देते हुए लिख रहे हैं कि “एक और चुटकुला सुनाओ।” दीपांकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा दिए गए बयान पर चुटकी लेते हुए दिख रहे हैं।

Check Also

इस बार मुहर्रम पर नहीं निकलेगा ताजिया और जुलूस

हमारे देश में कई ऐसे त्योहार है जो हर साल बड़े धूम धाम से मनाये …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *