Warning: Cannot modify header information - headers already sent by (output started at /srv/users/serverpilot/apps/ajabgajab/public/wp-blog-header.php:1) in /srv/users/serverpilot/apps/ajabgajab/public/wp-includes/feed-rss2.php on line 8
Ajab Gajab https://www.ajabgajab.in Fri, 24 Jun 2022 10:49:02 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=5.4.2 डांस करते-करते Opps मूवमेंट का शिकार हुईं दीपिका सिंह, सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/deepika-singh-opps-movement-while-dancing/ https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/deepika-singh-opps-movement-while-dancing/#respond Fri, 24 Jun 2022 10:49:01 +0000 https://ajabgajab.in/?p=13759 टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को दीवाना बनया हुआ है. ऐसे में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ …

The post डांस करते-करते Opps मूवमेंट का शिकार हुईं दीपिका सिंह, सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल appeared first on Ajab Gajab.

]]>
टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को दीवाना बनया हुआ है. ऐसे में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ फेम दीपिका सिंह अपने डांस के कारण खूब सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर अपने डांस वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘बन के तितली’ सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

दरअसल, दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस’ का गाना ‘बन के तितली’ पर डांस कर रही हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आउटफिट की बात करें तो दीपिका ने पीले रंग की ड्रेस कैरी की हुई है, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही हैं. जहां एक तरह फैंस दीपिका के डांस की तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है. कई सोशल मीडिया यूजर्स लगातार दीपिका को ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, डांस करते-करते तेज हवा के कारण दीपिका की डांस उड़ने लगती हैं और वह अपनी ड्रेस को संभाल रही हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने दीपिका की तारीफ करते हुए वीडियो पर कमेंट किया है, “आपकी तरह आपका डांस भी खूबसूरत है”. वहीं, एक दूसरे यूजर ने दीपिका को ट्रोल करते हुए लिखा है, “प्लीज यार..इस तरह का डांस न किया करें. यह एक मजाक है”. वीडियो में दीपिका को मिले-जुले कमेंट मिल रहे हैं.

The post डांस करते-करते Opps मूवमेंट का शिकार हुईं दीपिका सिंह, सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल appeared first on Ajab Gajab.

]]>
https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/deepika-singh-opps-movement-while-dancing/feed/ 0
होटल से निकली अजय देवगन की बेटी न्यासा,लोग बोले रेड लाइट एरिया से आयी है https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/ajay-devgans-daughter-nyasa-came-out-of-the-hotel/ https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/ajay-devgans-daughter-nyasa-came-out-of-the-hotel/#respond Fri, 24 Jun 2022 10:33:41 +0000 https://ajabgajab.in/?p=13763 अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह रेस्ट्रॉन्ट से डिनर के बाद बाहर निकलती दिख रही हैं।अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) एक बार फिर पैपराजियों के कैमरे में कैप्चर हुईं। न्यासा बांद्रा …

The post होटल से निकली अजय देवगन की बेटी न्यासा,लोग बोले रेड लाइट एरिया से आयी है appeared first on Ajab Gajab.

]]>
अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह रेस्ट्रॉन्ट से डिनर के बाद बाहर निकलती दिख रही हैं।अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) एक बार फिर पैपराजियों के कैमरे में कैप्चर हुईं। न्यासा बांद्रा में अपनी फ्रेंड्स के साथ नजर आईं। न्यासा उन स्टार किड्स में से एक हैं जो बिना कुछ किए भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकलती दिखीं

इस बार न्यासा देवगन अपनी फ्रेंड के साथ बांद्रा के एक रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकलती दिखीं। न्यासा के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल थी और उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें वहां मौजूद कैमरों में कैप्चर हुईं।

रैंप वॉक करती नजर आई थीं न्यासा

पिछले दिनों न्यासा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आई थीं। न्यासा का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया और इसी के साथ उनके डेब्यू की चर्चा भी तेज हो गई है।

न्यासा के चेहरे पर नाराजगी दिख रही थी

हाल ही में न्यासा कई अन्य स्टार किड्स के साथ आउटिंग पर निकली थीं जिसकी झलकियां भी सामने आई थीं। उस वीडियो में न्यासा के चेहरे पर नाराजगी दिख रही थी। न्यासा के उस वीडियो पर फैन्स उनके ऐटिट्यूड को लेकर काफी बातें करते दिखे थे। वहीं उनके साथ नजर आईं शनाया कपूर और खुशी कपूर के चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर फैन्स काफी खुश थे।

इन दिनों जहां कई स्टार किड्स बॉलिवुड डेूब्यू करने जा रहे हैं वहीं न्यासा के भी बॉलिवुड में एंट्री की चर्चा हो रही थी। हालांकि, कुछ समय पहले अजय देवगन ने इन अफवाहों से यह कहकर पर्दा उठाया था कि वह अभी पढ़ाई में व्यस्त हैं।अजय देवगन ने कहा था कि नीसा को ऐक्टिंग का काफी शौक है और वह आगे इसमें अपने करियर पर विचार कर सकती हैं लेकिन फिलहाल वह पढ़ाई में व्यस्त हैं।

The post होटल से निकली अजय देवगन की बेटी न्यासा,लोग बोले रेड लाइट एरिया से आयी है appeared first on Ajab Gajab.

]]>
https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/ajay-devgans-daughter-nyasa-came-out-of-the-hotel/feed/ 0
धर्मेंद्र के भाई भी थे सुपरस्टार शूटिंग के दौरन मारी थी उन्हें गोली https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/dharmendras-brother-was-also-a-superstar/ https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/dharmendras-brother-was-also-a-superstar/#respond Fri, 24 Jun 2022 10:26:45 +0000 https://ajabgajab.in/?p=13771 धर्म देओल (जन्म 8 दिसंबर 1935), जिन्हें धर्मेंद्र के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता, निर्माता और राजनीतिज्ञ हैं, जो हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड के “ही-मैन” के रूप में जाने जाने वाले धर्मेंद्र ने पांच दशकों के करियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया …

The post धर्मेंद्र के भाई भी थे सुपरस्टार शूटिंग के दौरन मारी थी उन्हें गोली appeared first on Ajab Gajab.

]]>
धर्म देओल (जन्म 8 दिसंबर 1935), जिन्हें धर्मेंद्र के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता, निर्माता और राजनीतिज्ञ हैं, जो हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड के “ही-मैन” के रूप में जाने जाने वाले धर्मेंद्र ने पांच दशकों के करियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है।1997 में, उन्हें हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड मिला। वह भारत की 15 वीं लोकसभा के सदस्य थे, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से राजस्थान में बीकानेर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे। 2012 में, उन्हें भारत सरकार द्वारा भारत के तीसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।

धर्मेंद्र और वीरेंद्र थे चचेरे भाई

दरअसल, वीरेंद्र सिंह देओल और धर्मेंद्र चचेरे भाई थे लेकिन दोनों में सगे भाइयों से ज्यादा प्यार था। वीरेंद्र की मृत्यु के दशकों बाद, उनके बेटे रणदीप ने अब उनके पिता पर एक बायोपिक बनाई है, जिसमें धर्मेंद्र और उनके बेटे बॉबी देओल भी थे। धर्मेंद्र की तरह उनके भाई वीरेंद्र सिंह देओल भी फिल्म इंडस्ट्री पर छाए रहे। वह पंजाबी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार थे।80 के दशक में वीरेंद्र सिंह देओल को अपनी फिल्म में लेने के लिए निर्माताओं और निर्देशकों के बीच एक प्रतियोगिता हुआ करती थी। लेकिन जैसे-जैसे वीरेंद्र सफलता की सीढ़ी चढ़ता गया, वैसे-वैसे उसके कई दुश्मन भी चढ़ते गए। उन्होंने न सिर्फ पंजाबी बल्कि हिंदी फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने ‘खेल मुकद्दर का’ और ‘दो चेहरे’ बनाए। ये दोनों फिल्में सफल रहीं।

दोनो भाईयों ने करियर की शुरुआत साथ ही की

वीरेंद्र ने अपने करियर की शुरुआत 1975 में भाई धर्मेंद्र के साथ की थी। दोनों फिल्म ‘तेरी मेरी एक जिंदा’ में नजर आए थे। बॉलीवुड में जहां एक तरफ धर्मेंद्र का सिक्का चलने लगा तो वहीं दूसरी तरफ वीरेंद्र भी सुपरस्टार बन गए. कहा जाता है कि उनकी यही कामयाबी उनकी दुश्मन बन गई थी, कई लोग उनसे चिढ़ने लगे थे. 6 दिसंबर 1988 को वीरेंद्र सिंह फिल्म ‘जट ते जमीन’ की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के दौरान ही उनकी मौत हो गई थी।हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि वीरेंद्र को आतंकियों ने मार गिराया था। उस समय पंजाब में आतंकी गतिविधियां अपने चरम पर थीं, फायरिंग की घटनाएं आम थीं। मना करने पर भी वीरेंद्र सिंह शूट पर चला गया और कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी। हालांकि, सच्चाई क्या है यह आज तक पता नहीं चल पाया है।

एक जैसे दिखते थे दोनों

धर्मेंद्र और वीरेंद्र दिखने में काफी एक जैसे थे, यही वजह थी कि उन्हें पंजाबी फिल्मों का धर्मेंद्र कहा जाता था। वीरेंद्र सिंह अपने भाई धर्मेंद्र के परिवार के बहुत करीब थे। बॉबी देओल के साथ उनकी एक फोटो काफी वायरल होती रहती है. मृत्यु के समय वीरेंद्र केवल 40 वर्ष के थे। आपको बता दें कि वीरेंद्र सिंह की पत्नी पम्मी रिलेशनशिप में अभिनेता अभय देओल की मौसी लगती हैं।

The post धर्मेंद्र के भाई भी थे सुपरस्टार शूटिंग के दौरन मारी थी उन्हें गोली appeared first on Ajab Gajab.

]]>
https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/dharmendras-brother-was-also-a-superstar/feed/ 0
रैंप वाक पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तमन्ना भाटिया, अब उठानी पर रही है शर्मिंदगी https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/tamannaah-bhatia-oops-moment-video/ https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/tamannaah-bhatia-oops-moment-video/#respond Fri, 24 Jun 2022 10:17:31 +0000 https://ajabgajab.in/?p=13767 फिल्म एक्ट्रेसेस अपने शानदार वार्डरोब और आकर्षक ड्रेसिंग के लिए जानी जाती है लेकिन कई बार एक्ट्रेसेस को उनकी ड्रेसेस ही धोखा दे जाती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ हुआ और उन्हें शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है। दरअसल हाल ही में तमन्ना भाटिया ने बॉम्बे फैशन वीक …

The post रैंप वाक पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तमन्ना भाटिया, अब उठानी पर रही है शर्मिंदगी appeared first on Ajab Gajab.

]]>
फिल्म एक्ट्रेसेस अपने शानदार वार्डरोब और आकर्षक ड्रेसिंग के लिए जानी जाती है लेकिन कई बार एक्ट्रेसेस को उनकी ड्रेसेस ही धोखा दे जाती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ हुआ और उन्हें शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा है। दरअसल हाल ही में तमन्ना भाटिया ने बॉम्बे फैशन वीक में रैंप वाक किया। इस दौरान उन्होंने ब्राउन रंग की थाई हाई ड्रेस पहनी थी। रैंप वाक के दौरान उनकी ड्रेस गलती से कुछ ज्यादा ऊपर उठ गयी और उनका अंडर गारमेंट्स फ़्लैश हो गया।

तमन्ना भाटिया को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था और वो नेचुरल तरीके से रैंप पर पोज़ देती दिखाई दी। पपराजी ने जमकर उनकी तस्वीरें खींची और अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें तमन्ना इस फैशन शो में शो स्टॉपर थी और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फैशन शो के दौरान अपनी प्रजेंस की तस्वीरें भी शेयर की है। तस्वीर के कैप्शन में तमन्ना ने लिखा .

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो तमन्ना इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में काम कर रही है। साथ ही वो गोपीचंद ने निर्देशन में बन रही फिल्म सीटीमार की भी शूटिंग में व्यस्त है।

The post रैंप वाक पर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तमन्ना भाटिया, अब उठानी पर रही है शर्मिंदगी appeared first on Ajab Gajab.

]]>
https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/tamannaah-bhatia-oops-moment-video/feed/ 0
टाइट कपड़े पहन कर सड़क पर उतरी जाह्नवी कपूर, कैमरे में दिख गया सबकुछ,देखे Video https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/jahnvi-kapoor-oops-moment-video-get-virat/ https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/jahnvi-kapoor-oops-moment-video-get-virat/#respond Fri, 24 Jun 2022 09:50:42 +0000 https://ajabgajab.in/?p=13777 जान्हवी कपूर ने अपने सफेद पोशाक से सभी को चौंका दिया, जिसे उन्होंने ग्राज़िया पत्रिका द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के लिए पहना था,अभिनेत्री ने साइड ट्रिम के साथ रफल्स के साथ एक सफेद पेप्लम टॉप और स्ट्रेट-कट पैंट का विकल्प चुना और अपने सीधे बालों को स्वाभाविक रूप से बीच में ही छोड़ दिया। लुक …

The post टाइट कपड़े पहन कर सड़क पर उतरी जाह्नवी कपूर, कैमरे में दिख गया सबकुछ,देखे Video appeared first on Ajab Gajab.

]]>
जान्हवी कपूर ने अपने सफेद पोशाक से सभी को चौंका दिया, जिसे उन्होंने ग्राज़िया पत्रिका द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के लिए पहना था,अभिनेत्री ने साइड ट्रिम के साथ रफल्स के साथ एक सफेद पेप्लम टॉप और स्ट्रेट-कट पैंट का विकल्प चुना और अपने सीधे बालों को स्वाभाविक रूप से बीच में ही छोड़ दिया। लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने परफेक्ट हाई स्टिलेटोस को स्पोर्ट करना चुना।

अभिनेत्री ने साइड ट्रिम के साथ रफल्स के साथ एक सफेद पेप्लम टॉप और स्ट्रेट-कट पैंट का विकल्प चुना और अपने सीधे बालों को स्वाभाविक रूप से बीच में ही छोड़ दिया। लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने परफेक्ट हाई स्टिलेटोस को स्पोर्ट करना चुना।जाह्नवी न सिर्फ अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए बल्कि अपनी काया के लिए भी पहचान हासिल कर रही हैं. ठाठ कैजुअल से लेकर एथनिक पहनावा तक, धड़क स्टार हर तरह के वस्त्र को आसानी से कैरी कर सकता है।जाह्नवी ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया था जो काफी हिट रही थी। उनके पास दोस्ताना 2, तख्त, गुंजन सक्सेना और रूही अफजाना जैसी कई आगामी परियोजनाएं हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

देखे विडिओ :-

The post टाइट कपड़े पहन कर सड़क पर उतरी जाह्नवी कपूर, कैमरे में दिख गया सबकुछ,देखे Video appeared first on Ajab Gajab.

]]>
https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/jahnvi-kapoor-oops-moment-video-get-virat/feed/ 0
सहायता करने वाली की ही सौतन बन गई स्मृति ईरानी; जानिये कैसे तोड़ा सहेली का बसा बसाया घर https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/samriti-irani-broken-the-house-of-her-friend-who-helped-her/ https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/samriti-irani-broken-the-house-of-her-friend-who-helped-her/#respond Fri, 24 Jun 2022 09:02:33 +0000 https://ajabgajab.in/?p=13786 2000 का दौर, वो समय था जब ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ की तुलसी घर घर की चहीती बन गई थी। महज़ 20 साल की उम्र में एक्टिंग का ख्वाब लेकर मुंबई आई स्मृति ने अपने करियर में बहुत कामयाबी पाई हैं।टेलीविजन, पारिवारिक जिम्मेदारी और फिर राजनीति में अपनी क्षमता साबित करने वाली ईरानी …

The post सहायता करने वाली की ही सौतन बन गई स्मृति ईरानी; जानिये कैसे तोड़ा सहेली का बसा बसाया घर appeared first on Ajab Gajab.

]]>
2000 का दौर, वो समय था जब ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ की तुलसी घर घर की चहीती बन गई थी। महज़ 20 साल की उम्र में एक्टिंग का ख्वाब लेकर मुंबई आई स्मृति ने अपने करियर में बहुत कामयाबी पाई हैं।टेलीविजन, पारिवारिक जिम्मेदारी और फिर राजनीति में अपनी क्षमता साबित करने वाली ईरानी के बारे में ये बहुत कम लोग जानते हैं, कि उन्होंने अपनी सहायता करने वाली सहेली के ही घर को तोड़ कर अपना घर बसाया हैं।

स्मृति आज भी 2000 के दशक के अपने धारावाहिक – ‘सास भी कभी बहु थी’, के लिये जानी जाती हैं। एकता कपूर के इस शो को स्मृति के टेलेंट ने इस मुकाम तक पहुँचाया की ये शो लगभग 8 साल टीवी पर चला। इसके कुछ सालो बाद स्मृति ने राजनीति में अपने कदम जमाए। वे अमेठी से भाजपा सांसद हैं और केंद्र सरकार में – ‘महिला एवं बाल विकास’ मंत्री हैं। इसके पहले भी वे भारत सरकार में मंत्री पद पर रह चुकी हैं। वे अपने बेबाक अंदाज के लिये भी जानी जाती हैं।स्मृति ईरानी अपने अभिनय के सपने को लेकर इतनी समर्पित थी, कि वे अपने घर परिवार को छोड़ कर मुंबई आ गई। मुंबई में शुरुआती दिनों में स्मृति अपनी जरूरतों की पूर्ति के लिये, एक रेस्ट्रां में टेबल साफ करने का काम किया करती थी।यहीं उनकी मुलाकात मोना ईरानी से हुई, जो उस समय एक मॉडल और कॉर्डीनेटर थी और मॉडलिंग ईवेंट करवाया करती थी। साथ ही वे प्रचलित व्यापारी परिवार की बहु भी थी। कुछ मुलाकातों में ही स्मृति की उनसे दोस्ती हो गई।दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि, जब स्मृति को पैसों की समस्या होती, तो मोना कई बार उनके फ्लेट का किराया भी दे दिया करती थी। इतना ही नहीं स्मृति को वे अपने घर अपने साथ रहने के लिये भी ले आई। स्मृति को मोना और उनके पति ज़ुबीन, जोकि एक सफल व्यापारी थे, अपने करियर में काफी सहायता करते थे। धीरे-धीरे उनका एक्टिंग करियर भी रफ्तार पकड़ने लगा। उन्हें एकता कपूर के शो में काम करने का मौका मिल गया।

इन दिनों स्मृति और मोना के पति ज़ुबीन की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। जिसके चलते ज़ुबीन ने मोना के साथ अपनी 10 साल की शादी को तोड़ दिया और 2001 में स्मृति से शादी कर ली। तलाक के बाद ज़ुबीन ने मोना को अपने घर से निकाल दिया। अपने घर में स्मृति को पनाह देने वाली मोना को स्मृति की वजह से, अपना घर छोड़ना पड़ गया।मोना और ज़ुबीन की एक बेटी स्नेहिल भी हैं, जोकि मोना और अपने पिता ज़ुबीन और सौतेली माँ स्मृति दोनों के ही साथ रहती हैं। स्नेहिल और स्मृति में काफी अच्छी दोस्ती हैं। कई बार मोना, स्नेहिल और स्मृति को साथ भी देखा गया हैं।आज जहाँ स्मृति अपने पति ज़ुबीन और दोनों बच्चों के साथ खुश हैं, वही मोना अकेले अपना जीवन बीता रही हैं। आज स्मृति के पास परिवार, नाम, शौहरत, कामयाबी सब कुछ हैं, जिसे दिलाने में मोना का बड़ा हाथ हैं। पर यह दुखद हैं, कि यह सब पाने में स्मृति को अपनी ही दोस्त का घर तोड़ना पड़ गया।

The post सहायता करने वाली की ही सौतन बन गई स्मृति ईरानी; जानिये कैसे तोड़ा सहेली का बसा बसाया घर appeared first on Ajab Gajab.

]]>
https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/samriti-irani-broken-the-house-of-her-friend-who-helped-her/feed/ 0
लारा दत्ता ने किया सलमान की आदतों का खुलासा, सलमान खान मुझे आधी रात को करते हैं फोन https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/lara-datta-said-salman-khan-calls-me-at-midnight/ https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/lara-datta-said-salman-khan-calls-me-at-midnight/#respond Fri, 24 Jun 2022 08:57:30 +0000 https://ajabgajab.in/?p=13791 लारा दत्ता एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने वर्ष 2000 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम किया था। हिंदी सिनेमा में फिल्म अंदाज से कदम रखने वाली लारा ने कई सफल फिल्मों में काम किया है। मस्ती, नो एन्ट्री, काल, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल, और चलो दिल्ली आदि उनकी सफल फिल्‍में हैं। जानकारी के …

The post लारा दत्ता ने किया सलमान की आदतों का खुलासा, सलमान खान मुझे आधी रात को करते हैं फोन appeared first on Ajab Gajab.

]]>
लारा दत्ता एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने वर्ष 2000 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम किया था। हिंदी सिनेमा में फिल्म अंदाज से कदम रखने वाली लारा ने कई सफल फिल्मों में काम किया है। मस्ती, नो एन्ट्री, काल, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल, और चलो दिल्ली आदि उनकी सफल फिल्‍में हैं।

जानकारी के मुताबिक अपने वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान हुई एक इंटरव्यू में लारा दत्ता से उनके को-स्टार के बारे में सवाल पूछे गए। बता दें कि इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता से पूछा गया की आप इतने अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं, तो अपने किसी भी को-स्टार की आदतों के बारे में बताएं जो इतने साल होने के बावजूद अब तक नहीं बदले हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए लारा दत्ता बताती हैं कि सलमान खान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं उनके साथ फिल्मों में काम कर चुकी हूं। बता दूं कि सलमान खान आज भी अपने आदत से नहीं बदले हैं वे आज भी सो कर 12:00 बजे उठते हैं। लारा कहती हैं कि जब सलमान उठता है तभी उनके फोन कॉल भी आते हैं।

लारा ने खोली सलमान की पोल

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान के बारे में बात करते हुए कहा, ”वह अभी भी आधी रात के बाद फोन करते हैं क्योंकि सलमान उसी समय उठते हैं और आधी रात को ही अपना फोन उठाते हैं. मैं बात कर रहा हूं. आपकी जानकारी के लिए सलमान-लारा फिल्म ‘नो एंट्री’ और ‘पार्टनर’ में साथ नजर आए थे, जिसमें दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

अक्षय कुमार के बारे में बोला

लारा ने आगे अक्षय कुमार को लेकर खुलासा किया कि किसी और के जागने से पहले ही वो जाग जाते हैं। गौरतलब है अक्षय और लारा ने 2003 में आई अपनी पहली फिल्म ‘अंदाज’ में एक साथ काम किया था, इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी थीं। वहीं लारा ने संजय दत्त को लेकर कहा ‘वो अभी भी शर्मीले और आरक्षित हैं’।43 वर्षीय अभिनेत्री लारा दत्ता ये भी कहा था कि वो न केवल अपने पात्रों के साथ प्रयोग करने के लिए उत्सुक हैं, बल्कि डिजिटल स्पेस में भी अब काम के तरीके को बदलना चाहती हैं। साल 2020 में उन्होंने सीरीज ‘हंड्रेड’ के साथ ओटीटी की शुरुआत हुई थी, जिसमें उन्हें एक पुलिस की भूमिका में देखा गया था।

The post लारा दत्ता ने किया सलमान की आदतों का खुलासा, सलमान खान मुझे आधी रात को करते हैं फोन appeared first on Ajab Gajab.

]]>
https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/lara-datta-said-salman-khan-calls-me-at-midnight/feed/ 0
ट्रांसपेरेंट सलवार ने बिगाड़ा आलिया भट्ट का लुक, वरुण धवन ने जैसे बांहों में उठाया कैद हुआ ऊप्स मोमेंट https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/aalia-bhatt-oops-moment-in-transparent-dress/ https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/aalia-bhatt-oops-moment-in-transparent-dress/#respond Fri, 24 Jun 2022 08:41:54 +0000 https://ajabgajab.in/?p=13795 एक्टिंग के मामले में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का कोई सानी नहीं है. उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में बहुत समय में उस मुकाम को हासिल कर लिया है जिससे अभी तक कई सेलेब्स कोसो दूर चल रहे हैं. आलिया का फैंशन सेंस भी कमाल का है.वह जो भी ड्रेस पहनती है तो उसे फैशन …

The post ट्रांसपेरेंट सलवार ने बिगाड़ा आलिया भट्ट का लुक, वरुण धवन ने जैसे बांहों में उठाया कैद हुआ ऊप्स मोमेंट appeared first on Ajab Gajab.

]]>
एक्टिंग के मामले में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का कोई सानी नहीं है. उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में बहुत समय में उस मुकाम को हासिल कर लिया है जिससे अभी तक कई सेलेब्स कोसो दूर चल रहे हैं. आलिया का फैंशन सेंस भी कमाल का है.वह जो भी ड्रेस पहनती है तो उसे फैशन ट्रेंड बनने में देर नहीं लगती हैं लेकिन एक बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली थी जिससे उन्हें सबके सामने शर्मिंदगी का सामना करना पड़ गया था.

कैमरे में कैद हुआ आलिया का ऊप्स मोमेंट

दरअसल, मामला ये है कि साल 2014 में आलिया की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ काम किया था.इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने कुछ ऐसा किया था जिससे आलिया सरेआम ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं. इसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

सबके सामने हुईं शर्मिंदगी का शिकार

फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में आलिया (Alia Bhatt) ट्रांसपेरेंट सलवार में नजर आईं. वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट के दौरान वरुण अचानक आलिया भट्ट को अपनी बाहों में उठा लेते हैं जिससे ट्रांसपेरेंट सलवार पहनने के चलते आलिया का ऊप्स मोमेंट (Alia Bhatt Oops Moment) कैमरे में कैद हो जाता है.इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसे लेकर आलिया को जमकर ट्रोल किया गया था.

आलिया भट्ट की फिल्में वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt) का हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने आलिया के काम की खूब तारीफ की है.अब आलिया, रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आलिया के पास ‘जी ले जरा’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्में हैं जिनके रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

The post ट्रांसपेरेंट सलवार ने बिगाड़ा आलिया भट्ट का लुक, वरुण धवन ने जैसे बांहों में उठाया कैद हुआ ऊप्स मोमेंट appeared first on Ajab Gajab.

]]>
https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/aalia-bhatt-oops-moment-in-transparent-dress/feed/ 0
श्रद्धा कपूर ने पहन ली इतनी छोटी ड्रेस, बैठते वक्त हुईं उप्स मोमेंट की शिकार https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/shraddha-kapoor-oops-moment-in-short-dress/ https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/shraddha-kapoor-oops-moment-in-short-dress/#respond Fri, 24 Jun 2022 08:38:53 +0000 https://ajabgajab.in/?p=13800 बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor को उनकी शानदार एक्टिंग की वजह से जाना जाता है. वो आज के जमाने के यूथ के लिए स्टाइल आइकन भी मानी जाती हैं.लेकिन कभी-कभार वो ज्यादा स्टाइलिश दिखने के चक्कर में कभी-कभार वो उप्स मोमेंट की शिकार भी हो जाती हैं. एक बार तो एक्ट्रेस ने इतनी छोटी ड्रेस पहन …

The post श्रद्धा कपूर ने पहन ली इतनी छोटी ड्रेस, बैठते वक्त हुईं उप्स मोमेंट की शिकार appeared first on Ajab Gajab.

]]>
बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor को उनकी शानदार एक्टिंग की वजह से जाना जाता है. वो आज के जमाने के यूथ के लिए स्टाइल आइकन भी मानी जाती हैं.लेकिन कभी-कभार वो ज्यादा स्टाइलिश दिखने के चक्कर में कभी-कभार वो उप्स मोमेंट की शिकार भी हो जाती हैं. एक बार तो एक्ट्रेस ने इतनी छोटी ड्रेस पहन ली थी कि वो बैठ भी नहीं पा रही थीं.

श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘बागी 3’ के प्रमोशन के दौरान काफी खूबसूरत नजर आई थीं. लेकिन इसी दौरान वो कई बार उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं. श्रद्धा कपूर का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी छोटी ड्रेस में नजर आई थीं. यह वीडियो ‘बागी 3’ के प्रमोशन के दौरान का है.

हाथ से कवर करनी पड़ी थी ड्रेस

श्रद्धा कपूर इस फिल्म के प्रमोशन में ब्लू और ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे के सामने बैठकर पोज देने को कहा. लेकिन एक्ट्रेस अपनी छोटी ड्रेस की वजह से बैठने में थोड़ा असहज महसूस कर रही थीं. बाद में श्रद्धा ने अपनी ड्रेस को हाथ से कवर करके फिर बैठने की कोशिश की.

श्रद्धा की फिल्में

अगर श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात कर ही रहें हैं तो वो जल्दी ही एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘नागिन’ में नजर आने वाली हैं. जिसका इंतजार उनके फैंस को लंबे समय से है. इसके साथ ही श्रद्धा के हाथों में ‘स्त्री 2’ और ‘चालबाज’ जैसी बेहतरीन फिल्में भी हैं.

The post श्रद्धा कपूर ने पहन ली इतनी छोटी ड्रेस, बैठते वक्त हुईं उप्स मोमेंट की शिकार appeared first on Ajab Gajab.

]]>
https://www.ajabgajab.in/2022/06/24/shraddha-kapoor-oops-moment-in-short-dress/feed/ 0
19 साल की टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन का दिलकश अंदाज तस्वीरों में कैद हुआ, फैंस ने बरसाया प्यार https://www.ajabgajab.in/2022/06/23/19-year-old-tv-actress-anushka-sens-charming-style/ https://www.ajabgajab.in/2022/06/23/19-year-old-tv-actress-anushka-sens-charming-style/#respond Thu, 23 Jun 2022 18:59:39 +0000 https://ajabgajab.in/?p=13805 चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अनुष्का सेन को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अनुष्का ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में और दर्शकों के दिलों में एक खास मुकाम हासिल किया है।अनुष्का ने छोटे पर्दे पर अपने …

The post 19 साल की टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन का दिलकश अंदाज तस्वीरों में कैद हुआ, फैंस ने बरसाया प्यार appeared first on Ajab Gajab.

]]>
चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अनुष्का सेन को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अनुष्का ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में और दर्शकों के दिलों में एक खास मुकाम हासिल किया है।अनुष्का ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत 2009 में ज़ी टीवी के शो ये मैं घर घर खेली से एक बाल कलाकार के रूप में की थी। उसी साल अनुष्का का पहला म्यूजिक वीडियो ‘हमको है आशा’ भी रिलीज हुआ था। 2012 में, अनुष्का टीवी धारावाहिक ‘बाल वीर’ में मेहर का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं।

अनुष्का ने टीवी सीरियल ‘इंटरनेट वाला लव’ और ‘देवों के देव… महादेव’ में भी कमाल का अभिनय दिखाया। अनुष्का को 2019 की श्रृंखला खूबसूरत लड़की मर्दानी – झांसी की रानी में ऐतिहासिक चरित्र मणिकर्णिका राव उर्फ रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।2020 में, अनुष्का टीवी शो ‘अपना टाइम भी आएगा’ में मुख्य भूमिका में दिखाई दीं, लेकिन तीन सप्ताह बाद चली गईं। 2021 में अनुष्का स्टंट पर आधारित रियलिटी टीवी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आई थीं। अनुष्का शो में आने वाली सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट थीं।

इसके अलावा अनुष्का 2015 की बॉलीवुड फिल्म ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में नजर आई थीं। अनुष्का फिल्म ‘लिहाफ: द क्विल्ट’ में भी दिखाई दीं और एक लघु फिल्म ‘समति’ में भी काम किया। अनुष्का वेब सीरीज ‘स्वंग’ में मुस्कान का अहम किरदार निभाती नजर आई थीं। अनुष्का ‘चुरा लिया’, ‘गल करके’, ‘सुपरस्टार’, ‘प्यार नाल’, ‘तेरी आदत’ और ‘मस्त नजरों से’ जैसे कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।4 अगस्त 2002 को रांची में जन्मी अनुष्का सेन ने अपनी स्कूली शिक्षा रेयान इंटरनेशनल स्कूल, कांदिवली से की और एक वाणिज्य छात्र के रूप में अपनी 12 वीं कक्षा की सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में 89.4% अंक प्राप्त किए। 2021 तक, वह ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स, मुंबई में फिल्मोग्राफी में डिग्री हासिल कर रही हैं।

अनुष्का टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अनुष्का सेन अक्सर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फोटोशूट की तस्वीरें हों या वेकेशन फोटो, फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज से काफी प्रभावित हैं। अनुष्का एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइल और फैशन के लिए भी जानी जाती हैं।अब एक बार फिर अनुष्का अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर उनके फैन्स उन पर प्यार बरसा रहे हैं। अनुष्का सेन की ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

The post 19 साल की टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन का दिलकश अंदाज तस्वीरों में कैद हुआ, फैंस ने बरसाया प्यार appeared first on Ajab Gajab.

]]>
https://www.ajabgajab.in/2022/06/23/19-year-old-tv-actress-anushka-sens-charming-style/feed/ 0